ट्रक बाईक की टक्कर में गई एक नवविवाहित युवक की जान


मुकेश कुमार : कल शनिवार को एसएच 91 पर सड़क दुर्घटना में एक 28 वर्षीय व्यक्ति विद्यानंद राय की मौत हो गई. मृतक मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के नेमुआ बराही का रहने बाला बताया जाता है. यह घटना मुरलीगंज रजनी प्रसादी चौक के पास घटी है. बिहारीगंज की तरफ से आ रही ट्रक जिसका गाड़ी नंबर बीआर 10 जीए 5625 और मोटरसाइकिल की भिड़ंत आमने-सामने हो गई.

इस दुर्घटना में बाईक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है. दुर्घटना का अंदाजा इस से लगाया जा सकता है की ट्रक के आगे फंसी हुई मोटरसाइकिल लगभग 2 किलोमीटर तक घसीटती हुई चली गई. ग्रामीणों ने ट्रक को दुर्घटना के बाद रोक दिया है. ट्रक पर क्षमता से अधिक बड़े स्टोन लोड थे. जानकारी के अनुसार मृतक की शादी 8 महीने पहले हुई थी तथा वह अपनी बहन के घर से अपनी घर जाने के लिए निकला था.

दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड को जाम कर दिया. ग्रामीणों की मांग है की सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया जाए. सड़क के किनारे लगे वृक्ष के कारण इस मोड़ पर दोनों तरफ से वाहन चालक को कुछ भी दिखाई नहीं देता है और आए दिन दुर्घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. इसका भी कुछ उपाय निकला जाए. करीब 2 बजे प्रखंड विकास पदाधिकारी के काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने ने लाश को उठने दिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *