बिहार के लाल छन्नू ने भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से खेलते हुए पहले ही मैच में मचाया धमाल….

anukul rai


स्पोर्ट्स डेस्क: ईशान किशन के बाद अब एक और बिहारी भारत के तरफ से खेलते नजर आया समस्तीपुर जिले के रहने वाले अनुकूल राय उर्फ़ छन्नू को भारत के अंडर-19 क्रिकेट टीम में जगह मिली और इंग्लैंड टीम के खिलाफ खेलने का मौका भी मिला जहां उसने अपनी उपयोगिता भी साबित करके दिखा दिया.

मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दुसरे मैच में हिमांशु राणा और अनुकूल राय के बदौलत भारतीय टीम ने इंग्लिश टीम को करारी शिकस्त दिया. भारत द्वारा दिए गए 288 रन के लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड टीम अनुकूल राय के धारदार गेंदबाजी के आगे नतमस्तक हो गई और पूरी टीम मात्र 158 रन पर सिमट गई अनुकूल राय ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 34 रन देकर 3 महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया जिससे भारतीय टीम की जीत का मार्ग प्रशस्त हो सका.

अनुकूल राय के इस शानदार प्रदर्शन पर उनके प्रशंसक और मित्र काफी खुश नजर आ है उनके परिजनों ने भी ख़ुशी जताई है और आशा जताया है कि वो आगे भी अच्छा करेंगे और राज्य का नाम रौशन करेंगे. इससे पहले बिहार के ही ईशान किशन को भारत के अंडर-19 क्रिकेट टीम का कप्तान बने गया था जिनके नेतृत्व में भारतीय टीम विश्वकप में उपविजेता रही थी.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *