टी-20 क्रिकेट में मचा कोहराम इस भारतीय बल्लेबाज ने लगाया तिहरा शतक,टूट गए सारे रिकॉर्ड…

mohit ahlawatt


स्पोर्ट्स डेस्क: दिल्ली रणजी टीम के खिलाड़ी 21 वर्षीय बल्लेबाज़ मोहित अहलावत ने आज एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे करने में अच्छे-अच्छे बल्लेबाज को पसीना छुट जाएगा. दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्ल्लेबाजों में शुमार कैरिबियन बल्लेबाज क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स भी इस मुकाम को हासिल नहीं कर पाये हैं.

दिल्ली में आज लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट फ्रेंड्स प्रीमियर लीग में दिल्ली रणजी टीम के खिलाड़ी 21 वर्षीय बल्लेबाज़ मोहित अहलावत ने आतिशी पारी खेलते हुए महज 72 गेंदों पर 39 छक्के और 14 चौके मदद से ताबड़तोड़ 300 रन ठोक डाले इस तरह वो टी20 क्रिकेट में 300 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उनके तिहरे शतक के बदौलत उनकी टीम का स्कोर 20 ओवर में रिकॉर्ड 416 रन बनाया. उन्होंने अपने इस विध्वंसक पारी के मदद से टी20 क्रिकेट में सबसे बड़ा स्कोर क्रिस गेल के आईपीएल में वारियर्स के खिलाफ 175 रनों को काफी पीछे छोड़ दिया है.

बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज़ी के रूप में खेलनेवाले मोहित को गौतम गंभीर के कप्तानी में अबतक कुल दिल्ली की टीम 3 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं जिसमे मात्र उन्होंने 5 रन बनाए हैं जिसके बाद उनके जगह पर ऋषभ पन्त को टीम में जगह मिला. मोहित अपना प्रैक्टिस उस जगह करर्ते हैं जहां गंभीर और अमित मिश्रा जैसे बड़े स्टार्स किया करते हैं.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *