आखिरकार जियो और एयरटेल को देख वोडाफोन ने उठा ही लिया यह बड़ा कदम…

vodafone_4g_1


न्यूज़ डेस्क: रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए दूरसंचार कम्पनी वोडाफोन ने आख़िरकार बड़ा फैसला उठा ही लिया है फ्री कॉलिंग और दोगुना डाटा देने के लिए वोडाफोन ने अपने रेड प्लान्स में बड़ा बदलाव किया है वोडाफोन ने अपने 699 के रेड पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है जिसके तहत आपको लोकल और एसटीडी फ्री कॉलिंग के साथ कुल 5 जीबी डाटा देने जा रही है.

खास बात यह है की इसमें 4 जी हैंडसेट उपयोग करने वाले मोबाइल यूजर्स के लिए 2.5 जीबी डाटा देगी. दरअसल वोडाफोन रेड प्लानस और पोस्टपेड प्लान्स है यह 499 से शुरू होता है जिसमे रेड प्लान्स के पास तीन प्लान्स है पहला 499, 699 और 399 रूपये का प्लान्स है यह तीसरा प्लान्स कुछ चुनिन्दा सर्किल में लागू है.

499 में मिलने वाला अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के अलावे एक जीबी डाटा को बढ़ाकर कुल 3 जीबी 4G डाटा कर दिया गया है जिसके लिए आपके पास 4G मोबाईल फोन होना चाहिए. इस्सके अलावे 699 के रेड पोस्टपेड प्लान्स में आपको लोकल और एसटीडी कॉल के साथ 5 GB डेटा मिलेगा जिसमे 2.5 जीबी डेटा सिर्फ 4G हैंडसेट यूजर्स के लिए है. जबकि दुसरे अन्य 399 के रेड प्लान्स में अनलिमिटेड कॉल एक 4G एक जीबी डेटा और 100 एसएमएस फ्री है. गौरतलब है कि रिलांयस जियो के आने से हर दूरसंचार कम्पनी के बीच प्रतिस्पर्धा का दौर चल गया है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *