आखिरकार तंग होकर लोगों ने उठाया वह कदम जिससे सरकार भी जायेगी हिल!

jaam


अयूब रजाछपरा: नगरा ओपी थाना क्षेत्र के मझवालिया पुल पर अवैध रूप से मिट की दुकान लगाये जाने से ग्रामीण परेशान है. जिसे लेकर ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह से ही छपरा-मसरख मुख्य पथ को जाम कर दिया, जिससे लगभग आधा घंटा तक आवागमन बाधित रहा. ग्रामीणों की मांग पुल पर अवैध रूप से लग रही मुर्गा की दुकान को हटाना है.

आसपास के लोगों का कहना है की यहाँ पर छठ घाट, मंदिर है जिसके कारन पुल पर लगे मुर्गा की सभी दुकान ग्रामीणों की मदद से हटाया जा रहा था. पर पुल पर ही लगे मुर्गा दूकान को चंदन मांझी ने हटाने से इनकार कर दिया जिसको लेकर सड़क जाम किया गया है. ग्रामीण मांग कर रहे हैं की चन्दन मांझी अपना दूकान हटाने में आना कानी कर रहे है इसलिए प्रशासन के द्वारा उसे जल्द से जल्द हटाया जाये.

ग्रामीणों ने कहा की मीट की दुकान से पूरा वातावरण प्रदूषित होता है. इसके साथ ही मीट की दुकानें धार्मिक स्थलों के पास चल रही हैं, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हो रही है. प्रशासन का ध्यान इस तरफ नहीं जा रहा है इसे जल्द से जल्द हटवाया जाये. वहीं मौके पर पहुच समाज सेवियों ने सड़क को जाम से मुक्त कराया और दुकान को हटाने का आश्वाशन दिया है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *