मोदी के प्रेम में नीतीश ने उठाया बड़ा कदम, जान समर्थकों को लगेगा तगड़ा झटका!

WhatsAppFacebook

NITISH-MODI-PMO

फोटो:PMO/twitter


न्यूज़ डेस्क : मोदी के गढ़ माने जाने वाले गुजरात में हार्दिक पटेल की ओर से 28 जनवरी को आयोजित ‘मोदी हराओ देश बचाओ’ रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शामिल होने से इनकार कर दिया है. बता दें की हार्दिक पटेल पिछले महीने पटना आकर नीतीश कुमार से मिल उन्हें रैली में शामिल होने का न्योता दियें थे. उस समय मुख्यमंत्री ने आने की बात कही थी, पर अब नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश चुनाव में व्यस्त होने की बात कह कर हार्दिक पटेल की रैली में जाने से इनकार कर दिया है.

मिडिया को मिल रहे खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने रैली में शामिल होने से इनकार कर दिया है. उनके इस निर्णय के बाद राजनीतिक महकमों में उनकी बीजेपी से नजदीकी की चर्चाएं होने लगी है. वहीं जदयू नेताओं ने इस बात से इंकार किया है कि प्रकाश पर्व के दौरान प्रधानमंत्री की ओर से नीतीश कुमार के शराबबंदी अभियान की सराहना के बाद उन्होंने हार्दिक पटेल की रैली से किनारा किया है.

जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा है कि हार्दिक पटेल को इस बात का आश्वासन दिया गया है कि 11 मार्च बाद अगर वो रैली का आयोजन करते हैं तो उसमें मुख्यमंत्री शामिल हेंगे. 11 मार्च को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आने वाले हैं. हार्दिक पटेल गुजरात में पटेलों के आरक्षण की मांग को लेकर रैली आयोजित करने को लेकर चर्चा में आए थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
WhatsAppFacebook

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *