पुलिस प्रशासन की मेहरबानी से इस क्षेत्र में छलक रहा है जाम!

alcohol5


अयूब रजा : धड़ल्ले से हो रही है शराब की तस्करी, शराबबंदी लागू होने के बाद भी क्षेत्र में पुलिस प्रशासन की मेहरबानी से जमकर शराब मंगवाई और परोसी जा रही है. इस शादी के मौसम में अगर पुलिस प्रशासन ने साथ ना दिया होता तो शायद शादियों में रंग ही ना जमता. सरकार के लाख वादे के बाद भी पुलिस प्रशासन की मेहबानी से बिहार में छलक रहा है जाम.

दरअसल नियम के मुताबिक बिहार में शराब लाना अपराध है पर शराबबंदी के सात माह पूरे होने के बाद भी तस्वीरें कुछ और बयां कर रही है कि यहां शराब है जी ‘बंदी’ नहीं. शराब न केवल बिक रही है बल्कि बाजारों, बारातों में खुलेयाम पिये भी जा रहे है. तस्वीरें बोल रही है कि शराब बिक रही है मना कैसे करेंगे? सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार 03 दिसंबर को रात करीब 10:00 बजे थे.

डेरनी थाना क्षेत्र के खिरिकिया गांव में एक शादी के समारोह में गीत गूंज रही थी और नर्तकियां थिरक रही थी. खुलेआम स्टेज पर चढ़ कर एक 60 वर्ष का वृद्ध ब्रांडेड शराब की बोतल से शराब पीये जा रहा था. नर्तकियां नाच रही थी और सभी लोग इसे देख रहे थे. हद तो तब हो गई कि एक ओर जहां लोग नोटबंदी के बाद एटीएम व बैंकों में कतार में खड़े है यहां नोट उड़ायी जा रही थी. सबसे अहम सवाल यह है कि कहां है हमारी पुलिस प्रशासन जीनके कंधों पर इसकी जिम्मेवारी दी गई है.

इस घटना को देखने के बाद बस यही कहना है की कौन कहता है साहब! कि यहां शराब बंदी है, बरातों में चल रहा जाम, सड़कों पर नाच, कहां है अपनी पुलिस प्रशाशन!


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *