नए साल में प्रेमिका को ग्रीटिंग कार्ड देना पड़ा मंहगा, भाई ने किया कुछ ऐसा जिसे हर प्रेमी चाहेगा जानना!

griting-card


अयूब रजा छपरा: अपने प्रेमिका के प्यार में पागल कोई भी प्रेमी यही चाहता है की नए साल का शुभकामना दें पर यह नहीं चाहता है की कुछ अनहोनी भी उसके साथ हो जाए. कुछ ऐसा ही मामला छपरा के बनियापुर के कराह गाँव की है जहाँ एक प्रेमी को नए साल में अपनी प्रेमिका को ग्रीटिंग कार्ड भेजने के बदले में उसे की सजा मौत मिली. इस घटना के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने विस्तृत रूप से उल्लेख किया है.

थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह के अनुसार मृतक श्याम बाबु का प्रेम प्रसंग अपने पड़ोस में रहने बाले केदार भगत की सत्रह बर्षीय बेटी आरती कुमारी से पिछले तीन बर्षो से चल रहा था. नए साल के उपलक्ष्य में रविवार सुबह मृतक ने अपनी प्रेमिका को एक बच्ची के द्वारा ग्रीटिंग कार्ड भेजा जिसकी भनक प्रेमिका के परिवार वालो को लग गई, इसी बात को लेकर दोनों परिवार वालों में मारपीट हुइ जिसके बाद मामला पंचायत पंहुचा पर वहां भी बात नहीं बनी.

इसी बीच प्रेमिका के भाई प्रदीप कुमार ने सोमबार सुबह श्याम बाबु पर चाकू की बौछार कर दी जिससे उसकी मौत पटना ले जाने के क्रम में हो गयी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है मृतक के भाई रामबाबू राउत के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर प्रदीप कुमार, प्रेमिका आरती कुमारी, डॉलर कुमार, सुबीर कुमार, विनोद कैमर सहित पांच को नामजद किया है जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *