बिहार सरकार ने किया बड़ा ऐलान पटना के बाद बिहार में यहां दौड़ेगा मेट्रो ट्रेन…

nitish-metro


न्यूज़ डेस्क: राज्य के शहरों में बढ़ती जनसंख्या और लगातार वाहनों के वृद्धि से जाम और प्रदुषण का समस्या से आम जनता परेशान है जिसके बाद बिहार सरकार ने एक बड़ा कदम उठाया है बिहार सरकार के नगर विकास विभाग मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है जल्द ही भागलपुर में भी मेट्रो के लिए काम शुरु होगा.

नगर विकास विभाग मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि पटना में प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद सकेंड फेज में भागलपुर में मेट्रो का काम शुरू होगा, इसके लिए जल्द ही मेट्रो स्मार्ट सिटी भागलपुर में भी मेट्रो ट्रेन दौड़ाने के लिए जल्द ही एक्सपर्ट की टीम भागलपुर में स्थल निरीक्षण के लिए आएगी जहां यह तय किया जाएगा एक्सपर्ट टीम के रिपोर्ट के आधार पर भागलपुर में कहां से कहां तक मेट्रो चलाई जाएगी इसकी रूपरेखा तैयार होगी, भागलपुर मेट्रो के लिए जल्द ही कमेटी का भी गठन किया जाएगा.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

3 Comments

  1. md zamirul haque January 31, 2017 at 1:39 pm

    sahi rahega bihar me chalni chahea metro taren

  2. MANISH KUMAR PATEL. January 30, 2017 at 11:55 pm

    nitish kumar sir ji ap se anurodh hai ki ek metro Bihar SHarif (NALANDA) me dijie sir bahut dikat hota hai nalanda bashi ko , sir ap se hi assa tha . or bihar sharif relwai station ko patna jaction ki tarh banaie sir. nalanda ka shabhi log ap se asa karte rhte hai ki apka sashan me bihar sharif chamkega lekin apko ab 15 year hone bala hai lekin kuchh bhi nahi huaa . kirpya karne ka kast kare sir . thanks .

  3. S k shukla January 29, 2017 at 8:14 pm

    Yah ak sapna h. Agle twenty years k ley. Thanks

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *