मोदी के प्रेम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हुई भारी भूल, जान राजद समर्थकों को होगा बहुत दुःख!

pm modi in prakash parv


गोविंद सिंह महाराज के 350 वें प्रकाशोत्सव में मुख्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी भाग लेने के लिए पटना के ऐतहासिक गाँधी मैदान में पहुंच थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना पहुंचते ही उनका स्वागत राज्यपाल रामनाथ कोविंद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया यहाँ भी लालू यादव के बेटे नहीं दिखे. मंच पर से भी तेजस्वी यादव गायब दिखे. लालू यादव भी कार्यक्रम में पहुंचे थे लेकिन वह भी अपने दोनों बेटों के साथ मुख्य पंडाल के वीआईपी एरिया में ही रहे.

यही नहीं सीएम नीतीश ने जब संबोधन शुरू किया तो सबको इस कार्यक्रम को सफल बनाने के पटना डीएम, पटना एसएसपी सहित कई आईएस और
IPS अधिकारियों की तारीफ की लेकिन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री का नाम भी नहीं लिया. मंच पर भी दोनों गायब दिखे. मंच पर जगह की तो कमी नहीं थी लेकिन मंचासीन लोगों में पीएम के कैबिनेट के दो सहयोगी, राज्यपाल रामनाथ कोविंद समेत गिने चुने लोग ही थे. इससे पहले प्रकाश उत्सव के इतने बड़े कार्यक्रम के बैनर और होर्डिंग से भी लालू के दोनों बेटे गायब रहे.

कहीं न कहीं भले ही यह सरकार ने प्रोटोकॉल के आधार पर हुआ हो लेकिन जनता के बीच यहीं संदेश गया कि लालू के दोनों बेटे को नीतीश कुमार ने इग्नोर किया है. कई लोगों से जब हमारे रिपोर्टर ने बात किया तो लोग नीतीश पर लालू के बेटे को साइड करने का आरोप लगाते दिखे. ऐसा इसलिए लोग कह रहे थे क्योंकि तेजस्वी, तेजप्रताप और लालू यादव की होर्डिंग और फोटो कही नहीं देख रहे थे.
ब्लॉग. चन्द्रमोहन पांडये

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

1 Comment

  1. lalit kumar January 6, 2017 at 5:28 am

    Y ahi hai politica l master stroke

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *