बिहार के 5 मजदूरों की शिमला में इस कारण से हुई दर्दनाक मौत! जान होगा दुःख…

Shimla: People walk on snow-covered road after a heavy snowfall in Shimla on Saturday morning. PTI Photo  (PTI1_7_2017_000012B)

Shimla: People walk on snow-covered road after a heavy snowfall in Shimla on Saturday morning. PTI Photo (PTI1_7_2017_000012B)


बिहार से बाहर मजदूरी करने गए किशनगंज जिले के पांच मजदूरों की हिमाचल प्रदेश के शिमला में दम घुटने के कारण मौत हो गई है ये सभी मजदुर शिमला के समरहिल के साथ सटे चायली में रहते थे मिल रही जानकारी के मुताबिक बढ़ते ठण्ड से बचने के लिए ये सभी अपने कमरे में कोयले की अंगीठी जलाई थी.

इस बनद कमरे में कोयले के अंगीठी जलाने के बाद इससे निकले वाली धुंआ पुरे कमरे में भर गया और बाहर नही जा सका जिसके कारण पुरे कमरे में गैस बन गया. इस जहरीली गैस में सभी लोग घुट-घुट कर अपना दम तोड़ दिए बताया जा रहा है की सभी मजदुर डॉ.मनजीत के घर पर मिस्त्री का काम की करते थे.

जब इस घटना की जानकारी डॉ.मनजीत को हुआ तो उन्होंने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया मौके पर एएसपी साक्षी के अलावे स्थानीय बालूगंज पुलिस थाना की पुलिस भी पहुंची और सभी बिहारी मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी अस्पताल भेज दिया. सपी शिमला डी. डब्ल्यू नेगी के अनुसार पांच मजदूरों की मौत की पुष्टि की गई है जिसमे सपन, मुन्ना, देवेन, समेत अन्य दो शामिल है प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि सभी की मौत दम घुटने से हुई है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

1 Comment

  1. Gopal prasad January 12, 2017 at 12:14 pm

    1st not a Bihari labour
    Thora thik thak likha karo
    They are bangoli

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *