दरभंगा में बिहार मिलिट्री पुलिस का बरपा कहर…

WhatsAppFacebook

darbhanga


निशांत झा : सोमवार शाम एटीएम से पैसे निकालने को लेकर हुए विवाद ने विकराल रूप ले लिया, जिसके कारन बिहार के दरभंगा में बिहार मिलिट्री पुलिस (बीएमपी) 13 के जवान और ग्रामीणों के बीच झड़प के साथ जमकर मारपीट हुई. इसके बाद ग्रामीणों ने दरभंगा कुशेश्वरस्थान मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया, तभी बीएमपी के करीब 300 जवान अपने साथियों के साथ प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर जमकर लाठियां भांजी.

इस घटना में कई लोग घायल हो गए, कई दुकानों में तोड़फोड़ और लूटपाट भी की गई. गंभीर स्थिति को देखते हुए दरभंगा पुलिस के एएसपी दिलनवाज अहमद अपने पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया. इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया की जो भी पुलिस इस मामले में दोषी पाए जाएंगे उन पर समुचित करवाई की जाएगी.

ग्रामीणों के मुताबिक गावं का एक युवक पवन महतो एटीएम से पैसा निकाल रहा था, उसी समय बीएमपी का एक जवान पैसा निकालने पहुंचा. पहले पैसे निकालने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया. इसके बाद जवान के कुछ साथी पवन को जबरन एटीएम से उठाकर बीएमपी 13 के कैंप में ले गए और उसकी पिटाई की. जैसे ही यह खबर गांव पहुंची कुछ ग्रामीण पवन को छुड़ाने कैंप पहुंच गए जिन्हें जवानों ने मारपीट कर भगा दिया और पवन को नहीं छोड़ा. इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़का और मुख्य सड़क को जामकर हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद जवान ने अपना आपा खो दिया और जमकर लोगों पर लाठियां चलाई.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
WhatsAppFacebook

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *