बिहार में कानून व्यवस्था की हालत, कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी और मैनेजर की गोली मार कर हत्या

murder



बिहार में आपराधियों का तांडव कम नहीं हो रहा हैं. पिछले साल की तरह एक बार फिर कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनजर और मुंशी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. घटना छपरा के देरनी थाना क्षेत्र के भगवानपुर की है जहां अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों की गोली मार कर हत्या कर दी.

घटना उस समय घटी जब दोनों एक साथ छोटे कैम्प में सोये थे. सुबह में काम करने वाले मजदूर पहुंचे तो उन्हें वारदात की जानकारी मिली. पुलिस घटना स्थल पर जांच को पहुंची है. घटना स्थल से पुलिस ने पांच नाइन एमएम के खाली कारतूस और कुछ खाली कारतूस थ्री फिफ्टीन के बरामद किया है.

मृतकों में सृष्टि डेवलपमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मुंशी लालबाबू मिश्रा मटिहानी बेगूसराय और 35 वर्षीय धर्मबीर कुमार रुकनपुरा पटना हैं. कंस्ट्रक्शन कंपनी इलाके में सड़क निर्माण का काम करवा रही है.

एक बार फिर हथियारबंद अपराधियों ने लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था को चुनौती देते हुए दो लोगों की हत्या कर दी. जिस तरह से लगातार कंस्ट्रक्शन कंपनियों पर हमला किया जा रहा हैं उससे बिहार में विकास की गति जरुर रुक जाएगी. भय और डर के माहौल फिर बनाने की कोशिश अपराधियों द्वारा की जा रही हैं.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *