बेखौफ अपराधियों ने मचाया तांडव दिनदहाड़े व्यवसाई को मारी गोली, लोगों में दहशत!

062b3fcf-3349-4652-88d9-1dcd7f78af3a


अयूब रजा छपरा: गौरा ओपी थाना क्षेत्र के महमदपुर चेवर में एक दवाव्यवसायी को अपराधियो ने गोली मार कर घायल कर दिया,जिसकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया. प्राप्त सुचना के अनुसार दवा व्यसाई 28 वर्षीय प्रदीप कुमार दूकान का बकाया पैसा वसूली करके मशरख से छपरा जा रहे थे.

तभी मसहां जवैनिया चेवर में पीछे से आ रहे बाइक सवारो ने उन्हें रोकने को कहा जब वो अपनी बाइक की रफ़्तार धीमी की तो पास आते ही अपराधियो ने उन पर गोली चला दी गोली लगने के बाद भी जख्मी अवस्था में प्रदीप कुमार ने अपनी साहस का परिचय देते हुए बाइक को आगे बढ़ा हड्डी कारखाना के पास पहुच गए जहाँ उन्हें बचने की उम्मीद दिखी कारखाना के पास एकत्रित लोगो को देख कर अपराधि भाग निकले तथा दवा व्यवसाई भी लूटने से बच गया.

इसके बाद तुरंत लोगो की भीर जमा हो गयी और इसकी सुचना गौरा ओपी को दी गयी,एवं घायलावस्था में प्रदीप कुमार को नगरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिक्तशो क्लाने छपरा रेफर कर दिया।डॉ.हरिकांत तिवारी ने बताया की गोलू छु कर निकल गयी है घबराने की कोई बात नही है खतरे से बाहर है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *