प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान से सदमें में बिहार बीजेपी? सुशील मोदी ने कहा..

pm modi patna live



प्रधानमंत्री मोदी के आज के दौरे ने बिहार की राजनीति को नया मोर दे दिया है. मोदी ने नीतीश के शराबबंदी की बढ़ चढ़ कर तारीफ की. उन्होंने कहा सामाजिक परिवर्तन लाना बहुत ही कठिन होता है, नीतीश कुमार ने जो बीड़ा उठाया है उसका मैं अभिनंदन करता हूं. नीतीश जी ने जिस तरह से नशा मुक्ति का काम शुरू किया वह काबिले तारीफ है, नीतीश जी ने जो समाज को बदलने का बीड़ा उठाया है उसमें सभी पार्टियों को साथ देना चाहिए…

मोदी के बयान से बिहार भाजपा जो लगातार शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार को घेरती आई थी उसे बड़ा धक्का लग सकता है. बिहार बीजेपी ने शराबबंदी का तो समर्थन किया है लेकिन फिर भी इसके नियमों को लेकर सवाल उठाते आये है तो कभी सही तरीकें से लागु नहीं करने पर सवाल उठाती रही है. अब पीएम मोदी ने खुले मंच से शराबबंदी का समर्थन किया और इसके लिए नीतीश कुमार को धन्यवाद भी दिया अब बीजेपी को इस मुद्दे को लेकर कुछ भी बोलना जनता को सही नहीं लगेगा. ऐसे में कहा जा सकता है कि मोदी के बयान से कही न कही बीजेपी को शराबबंदी के ऊपर स्टैंड लेना मुश्किल हो जायेगा.

सुशील मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पहले ही गुजरात में शराबबंदी कर चुके है. शराबबंदी का समर्थन बीजेपी पहले से ही करती आ रही है.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *