बड़ी खबर: बिहार में पकड़ाया अबतक का सबसे बड़ा कालाधन का खेप, सुन यकीन नहीं करेंगे…

black money2


मधुरेश,मोतिहारी: नोटबंदी के बाद लगातार देश में नए नोट भारी मात्र में बरामद किये जा रहे हैं जबकि आम जनता आज भी क़तर में लगी हुई है बिहार में भी एक ऐसा ही वाकया हुआ. पड़ोसी देश नेपाल की सीमा से सटे अन्तर्राष्ट्रीय महत्व के शहर रक्सौल में आयकर विभाग ने एक बड़ी कारवाई को अंजाम दिया, सूत्रों के हवाले से मिली जानकरी के मुताबिक आयकर विभाग ने रक्सौल से 32 करोड़ के नए नोट और 6 किलो सोना के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

हॉलाकि विभाग के द्वारा इस मामले की पुष्टि नहीं की गयी है, लेकिन बताया यह जा रहा है कि आयकर विभाग को सुचना मिली थी कि नेपाल बॉर्डर पर नए नोटों का खेल काफी जोर- शोर से चल रहा है. आयकर विभाग के द्वारा सूचना के आधार पर यह कारवाई की गयी है, बिहार में नए नोट की यह सबसे बड़ी खेप पकड़ी गयी है. आयकर विभाग के अधिकारी किसी गुप्त स्थान पर गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रहे हैं

विभाग के द्वारा जांच की जा रही है कि दो लोगों के पास 32 करोड़ के नए नोट कैसे पहुंचे, उम्मीद जताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है आयकर विभाग की ओर से की गयी इस बड़ी कार्रवाई से भारत-नेपाल सीमा पर नोटों के अदला-बदली में शामिल माफियाओं में हड़कंप मचा है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

   

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *