दो बच्चो कि मां पर आया युवक का दिल, सारे दुनिया से लड़ गया इस तरह!

love with sister

Demo Pic


न्यूज़ डेस्क: प्यार कभी भी उम्र देख कर नहीं किया जाता है वो तो बस हो जाता है फिर चाहे उसके विरोध में भगवान ही क्यों न आ जाये अपने कदम पीछे नहीं खिचता है कुछ ऐसा ही नजारा बिहार के भागलपुर में देखने को मिला, जहां 19 साल के लड़के का दिल 36 साल की दो बच्चों कि माँ पर आया है. आशीष नाम का यह युवक नीलू नाम कि महिला के घर पर उसके दोनों बच्चो को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था.

यह घटना भगलपुर के कुतुबगंज मोहल्ले कि है जहां इस प्रेम प्रसंग को लेकर खूब हंगामा और ड्रामा चलता रहा लड़का इस महिला को अपने घर ले आया जिसे लड़के के पिता ने उसे बहु मानने से साफ़ इन्कार कर घर में घुसने नहीं दे रहे थे. इस बात से नाराज दोनों बबरगंज थाना में जाकर इस बात को लेकर थानेदार को अपनी शिकायत सुनाई.

थानेदार मनोज कुमार ने दोनों के बात को सुन इस बात से साफ़ इन्कार करते हुए कहा कि जब तक पति पत्नी के बीच तलाक नहीं होता है तबतक वो इस मामले में कुछ भी नहीं कर सकते है, हालाकि दोपहर बाद दोनों पक्षों के बीच पंचायती कर समझौता कर दिया गया उसके बाद महिला युवक के साथ उसके घर गयी.

दोनों के बीच यह प्रेमप्रसंग कोई नया नहीं है इससे पहले भी दोनों घर छोड़ कर एकदूसरे के साथ फरार हो गए थे, जिसके बाद आशीष के पिता ने एसएसपी को पत्र लिख कर अपहरण अपहरण का आरोप लगते हुए जांच कि मांग कि थी पुलिस ने जांच के बाद कहा था कि दोनों बालिग़ है और दोनों प्रेम-प्रसंग में घर से भागे हैं. तीन महीने बाद दोंनो दिल्ली से भागलपुर पहुचे जिसके बाद महिला के पति ने उसे रखने से साफ इन्कार कर दिया जबकि लड़के के माता-पिता उसे बहु मानने से इन्कार कर रहे थे बता देकि आशीष अपने पिता का एकलौता बेटा है.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *