दो वाहनों के सीधी टक्कर से बिहार में हुआ दर्दनाक हादसा, मौके पर गई जान…

motherdaughter-died-in-the-accident-the-wedding-was-going-to-be-involved-in-family


न्यूज़ डेस्क: नवादा में आज दो वाहनों के बीच जबर्दस्त टक्कर हो गई मिल रही जानकरी के मुताबिक़ सुधा डेयरी वैन और एक यात्री बस दोनों आमने -सामने से टकरा गई. यह टक्कर इतना जबर्दस्त था कि वैन ड्राइवर कि मौत घटनास्थल पर ही हो गई वाहन का अगला हिसा पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जबकि मौके पर मौजूद बस में सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

इस दुर्घटना में मृतकका पहचान राजू यादव के रूप में हुआ है जो कोडरमा का निवासी है, यह घटना शाम तीन बजे एनएच 31 स्थित मुफस्सिल थाने के अंतर्गत आने वाले माधो बिगहा गांव के केना मोड़ के समीप हुई है. इस घटना में खलासी के अलावे आध दर्जन लोगों को चोट आयी है, इस घटना में ड्राइवर कि लाश गाड़ी में ही फस गई जिसे बड़ी मशक्कत के बाद गैस कटर के सहारे काट कर शव को बाहर निकला जा सका.

मुफस्सिल एसएचओ इंस्पेक्टर संजय कुमार के अनुसार दूध आपूर्ति करने वैन बिहारशरीफ से कि नवादा कि ओर आ रही थीजबकि दूसरी तरफ से यात्रियों से भरा बुंदेला ट्रैवेल्स नाम का बस से इसकी सीधी टक्कर हो गई जोरदार टक्कर होने के वजह से ड्राइवर कि मौत मौके पर ही हो गई. इस बीच एक बालू लदा ट्रक साइड लेने के चक्कर में बीच सड़क पर पलट गया जिससे करीब दो घंटे तक जाम कि स्थिति बनी रही.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *