पति अपनी नई-नवेली पत्नी से करवाता था दोस्तों के साथ ये घिनौना काम, जान शर्म आएगा…

WhatsAppFacebook

rape case


न्यूज़ डेस्क: पैसे के लिए कोई इतना गिर सकता है जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकता है कि अपनी ही नई नवेली पत्नी का सौदा कर दुसरे के बाहों में वहशी भेड़ियों के आगे छोड़ दे. मगर ऐसा ही एक घटना घटित हुआ है बिहार के एक महिला के साथ जिसके निक्कमे पति अपनी ही पत्नी को हर शाम दोस्तों के बाहों में सौप देता था और क्रूरता के साथ अपनी पत्नी के जिस्म को लुटते हुए देखते रहता.

शादी के एक साल बाद अपनी पत्नी को दिल्ली यह कह कर लाया कि गाँव में कमाई का कोई साधन नहीं है दिल्ली में अच्छे से गुजारा करेगें, पर निक्कमा पति दिल्ली में आकर कोई काम नहीं करता जिसके कारण से बाकि बचे पैसे खत्म हो गया. धीरे-धीरे पति ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया काम करने के वजाय घूमता फिरता रहता उसकी संगत भी गलत लोगों के साथ हो गई थी.

कमाने के वजाय उसने अपनी पत्नी से धंधा करवाना चालू कर दिया हर रोज नया ग्राहक तलाश कर लाता और अपनी पत्नी को उसके आगे परोस देता, पैसे के खातिर हैवान बन अपनी पत्नी के जिस्म को दुसरे के आगे लुटता देखता और हँसता रहता. पत्नी जब यह घिनौना काम करने से मन करती तो उसे खूब मारता पिटता हर रोज उसे किसी दुसरे के बांहों में रात गुजारने को विवश होना पड़ता. महिला किसी तरह जिद कर वापस बिहार आ गई पति ने कुछ दिन मजदुरी किया इस दौरान उसकी पत्नी गर्भवती हो गयी पर फिर से वह अपनी पत्नी को दिल्ली चलने को कहा जिसे पत्नी ने साफ इन्कार कर दिया उसे पता था कि उसके साथ फिर से वही होगा.

पति जबरदस्ती पत्नी को दिल्ली जाने कि कोशिश सोमवार को कर रहा था. गुस्से से लाल पति ने उसको रिक्शा से धक्का देकर फरार हो गया जिससे वह सड़क पर ही बेहोश हो गई. महिला कि शादी एक साल पहले पकरीबरावां थाने के बुधन विगहा निवासी रामवृक्ष चौहान के पुत्र हरिशचंद्र चौहान के साथ हुआ था और वह मूल रूप से पीड़िता अकबरपुर थाने के महतपुर गांव के साहबलाल चौहान की बहन है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
WhatsAppFacebook

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *