अपराधियों ने गांव वालों के सामने युवती को किया नग्न, फिर कर दी दरिंदगी कि सारी हदें पार!

gang rape

डेमो फोटो


बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है लुट, हत्या, अपहरण के बाद अब दुष्कर्म कि घटनाओं में भी इजाफा होता जा रहा है, ताजा घटना भागलपुर के नवगछिया कि रंगरा ओपी इलाके की है जहां अपराधियों ने एक लड़की को उसके घर से उसे बाहर निकाल कर सारे गांव वालो के सामने ही नग्न कर दिया और गांव के लोग मूकदर्शक बन देखते रहे.

अपराधियों ने उसे वहां से अगवा कर अपने साथ ले गए और सुनसान खेत में ले जाकर उसे बेहोश होने तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे और सारे दरिंदे उस युवती को सर्द भारी रात में नंगा छोड़ मरने के लिए चलते बने. अगली सुबह लोगो को वह जख्मी और बेहोशी के हालत में मिली उस युवती को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भारती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बोलोरो से आये पांच अपराधी हथियार के बल पर घर से अगवा कर लिया और सबके सामने उसकी साडी को उतारकर नगन कर दिया उसके बच्चे चिलाते रहे लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं किया जिसके वजह से अपराधियों ने गांव से पांच किलोमीटर दूर तक ले जाकर गैंग रेप किया. इस घटना के बारे में नवगछिया पुलिस के एसपी पंकज सिन्हा के अनुसार घटना की जांच अभी चल रही है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *