बड़ी खबर: हसीनाओ ने एक हंसी पर लुटी कई बाइक जान सतर्क हों जायेंगे आप वर्ना..!

WhatsAppFacebook

images-17


ताजा मामला गया से है जहा अब चोरों ने लुट पाट के लिए नये पैतरे अजमाना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है की इस लुट पाट गिरोह में महिलाये भी शामील है जो सड़क किनारे खड़ी होकर बाइक सवारों से लिफ्ट मांगती फिरती है.बाइक सवार लिफ्ट दे देता है तो हंस हंस के बात करने लगती है. कुछ दूर आगे बढने के बाद घर होने की बात कह कर उस जगह पर ले जाती है जहा पहले से ही उस गिरोह के सदस्य मौजूद रहते है. जैसे ही बाइक वहा पहुचती है पहले से तैयार सदस्य बाइक छीन लेते है और नौ दो ग्यारह हों जाते है.

मामला गया के बाराचट्टी के पास का है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो युवकों को लड़कियों ने इशारा कर पहले रोका और लिफ्ट मांगकर बाइक पर बैठ गयीं. युवकों की मानें तो दोनों लड़कियां हंस-हंस कर बातें कर रही थीं. जैसे ही सड़क सुनसान पड़ने लगी, लड़कियों ने एक मोड़ के पास घर होने की बात कह कर बाइक उधर ले जाने को कहा. जैसे ही लड़के बाइक लेकर मुड़े, वहां पहले से झाड़ी में बैठे युवक बाहर निकले और बाइक सवारों के साथ मारपीट कर बाइक लूट ली और अन्य समान लेकर भी चलते बने.

गया के आसपास के इलाके में इस तरह की वारदात की लगातार खबरें मिल रही हैं. ऐसी वारदातों से पुलिस काफी परेशान है. अभी तीन दिन पहले ही एक युवती द्वारा एक युवक से लूटपाट किये जाने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने छापेमारी कर जयगीर इलाके से युवती और युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.और लोगों की धर पकड़ के लिए पुलिस छान बिन कर रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
WhatsAppFacebook

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *