पाक फायरिंग में बिहार के लाल विकास शहीद, पूरे परदेश में मातम…..

WhatsAppFacebook

vikash_1478749796


न्यूज़ डेस्क: सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान कि तरफ से लगातार सीमा पर फारिंग कर रहा है, और भारतीय सेना भी इसका जवाब कई गुने अधिक क्षमता से दे रही है. लेकिन पाक के इस गोलीबारी में हमारे जवान भी शहीद हो रहे है, ऐसा ही एक बिहार के लाल कि शहीद होने कि सुचना है. कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की फायरिंग में घायल मधुबनी जिले के झंझारपुर प्रखंड के रैयाम गांव निवासी जवान विकास कुमार मिश्र ने बुधवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

जब देश कि आन- बन कि बात हो तों बिहार हमेशा अपना अग्रणी भूमिका निभाया है आज उशी क्रम में बिहार के इस लाल ने देश के लिए अपना जान लुटा दिया. आज हर बिहारवासी जवान के लिए जवान के लिए गमगीन है, बीएसएफ जवान विकाश कुमार मिश्र की शहादत पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है. नीतीश ने शहीद जवान के आश्रित को 11 लाख रुपए की आर्थिक मदद भी की है.

विकास की उम्र महज 25 साल थी और वे अविवाहित थे. वे बीएसएफ 94 बटालियन के जवान थे. रैयाम गांव निवासी शिवरूद्र मिश्र के पुत्र विकास चार भाई और दो बहनों में सबसे छोटे थे. जवान के शहीद होने की खबर से उनके गांव मातम छाया हुआ है . शहीद के परिजनों के साथ साथ पूरे जिले में शोक की लहर है.हर कोई अपने शहीद जवान पर फक्र कर रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
WhatsAppFacebook

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *