पहले महिला के साथ किया दुष्कर्म, फिर दुष्कर्म का वीडियो कर दिया वायरल..

rape


मुन्ना कुमार. बिहार के पश्चिमीचंपारण में मनुआपुल थाना क्षेत्र के एक गांव में गर्भवती महिला के साथ बलात्कार करने वाले ने वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया. असफल होने पर एक मोबाइल दुकानदार की सहायता से उस वीडियो को वायरल कर दिया. इस मामले में महिला के पड़ोसी झुन्नू चौधरी, तथा कुड़िया कोठी चौक स्थित मोबाइल दुकान के मालिक सरयुग राय के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है.

एसडीपीओ संजय कुमार झा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. दोषी हर हाल में गिरफ्तार किए जाएंगे. सूत्रों के अनुसार महिला गरीब घर से आती है. उसके पति व घर के अन्य सदस्य घटना के दिन मजदूरी करने शहर में गए थे. वह अपने दो साल के बच्चे के साथ घर में सोयी थी. तभी पड़ोसी झुन्नू चौधरी घर में घुस गया. मिठाई खाने को दिया. मिठाई खाते ही महिला सो गयी.

इसके बाद उसने अपना मुंह काला किया. संध्या समय महिला की नींद खुली तब तक उसके पति व परिजन घर आ चुके थे. महिला ने पति को घटना की जानकारी दी. गांव के लोगों ने पंचायती की बात कही. तब आरोपी झुन्नू चौधरी ने महिला को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा. महिला ने इंकार किया तो वीडियो को गांव में वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी. बाद में झुन्नू ने वीडियो को कुडिया कोठी चौक के मोबाइल दुकानदार सरयुग राय को दे दिया. सरयुग ने पीडिता के गांव के मनचले युवकों के मोबाइल में लोड कर दिया. गांव के युवक महिला को वीडियो दिखाकर बदनाम करने लगे। तब उसने थाने पहुंच शिकायत दर्ज करायी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *