OMG: अपराधियों ने अब BJP नेता से मांगी 28 लाख की रंगदारी

crime


बिहार में अपराधियों का मनोबल बढता जा रहा है. ​अब अपराधी नेताओं से भी रंगदारी की मांग करने लगे है. जानकारी के मुताबिक बक्सर में बीजेपी के नेता प्रदीप दूबेे से 28 लाख की रंगदारी की मांगी की गई है. इनके अलावा एक व्यवसायी से भी 15 लाख की रंगदारी मांगी गई है. मामला प्रकाश में आते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है.

आपको बता दें कि बक्सर में अपराधियों ने लेटर लिखकर भाजपा नेता प्रदीप दुबे से रंगदारी मांग है. भाजपा नेता के अलावा पश्चिम चंपारण में एक व्यवसायी से 15 लाख की रंगदारी की मांग की है. अपरधियों ने पत्र में रंगदारी ना देने पर बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी भी दी है. प्रदीप ने धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि अपराधी अब बेखौफ हो गए है. वहीं बक्सर डीएम ने मामले की जांच के आदेश दे दिए है.

वहीं दूसरे मामले में पश्चिम चंपारण में भी रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है. मिली जानकारी के मुताबिक मोतिहारी के प्रतिष्ठित व्यापारी वैष्णवी ट्रेडर्स के मालिक से अपराधियों ने 15 लाख की रंगदारी मांगी है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है. व्यवसायी के घर के लोग दहशत में हैं. पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है, जांच जारी है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *