सीएम नीतीश ने मोदी पर जो बातें कही, पढ़ पूरा देश हो जायेगा नीतीश का फैन

nitish kumar madhubani


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी के वाटसन हाई स्कूल में चेतना सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार चंद शहरों को स्मार्ट बनाने में लगा हैं लेकिन हम गांवों को स्मार्ट बनायेंगे. नीतीश कुमार महागठबंधन सरकार के एक साल पूरा होने पर निश्चय यात्रा पर निकले है जिसके तहत हर क्षेत्र में चेतना सभा का आयोजन किया जा रहा हैं.

सरकार हर घर नल, हर घर बिजली, शौचालय निर्माण, हर घर पक्की नाली-गली, अवसर बढे, आगे बढे, अर्थित हल युवाओं को बल और आरक्षित रोजगार और महिलाओं का अधिकार के तहत गांवों को स्मार्ट बनाने का सपना देख रही हैं. इसी सात मुद्दे को लेकर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी अब उन्हीं मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार ने निश्चय यात्रा शुरू किया हैं.

अपनी निश्चय यात्रा के तहत आज दरभंगा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चार साल के अंदर बिहार के किसी भी क्षेत्र में लोग खुले में शौच करते हुए नहीं पाये जायेंगे. उन्होंने कहा कि इस दौरान पूरा बिहार खुले में शौच से मुक्त हो जायेगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बिहार का विकास हम ही करेंगे. उनकी सरकार राज्य के विकास के लिए प्रतिबद्ध है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

1 Comment

  1. Anonymous November 19, 2016 at 6:13 am

    Neetesh pahle Bihar ko thheek kar nahi pa rahe. VANHA PAR TO JADOO CHLA NAHI PA RHE HO ” MODI JI Se BRABARI KARNE KI TO BAT BHOOL HI JAO ” SHAYAD. PM BNNE KE LIYE AAPKO EK JANM AUR LENA PDEGA . PM BNNE KE KHWAV TO BHOOL JAO.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *