पीएम मोदी को मिला सीएम नीतिश कुमार का साथ!

nitish_narendra-modi


मुन्ना.मधुबनी:आज जहां संसद के शीतकालीन सत्र के शुरुआत होते ही समुचा विपक्ष पीएम मोदी के नोट बैन पर घेरने के लिए एकजुट दिखे वहीँ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एकबार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े नोट पर बैन लगाने के फैसले कदम से कदम मिलाकर खड़े दिख रहे हैं. मुख्यमंत्री अपने निश्चय यात्रा के तहत बुधवार को मधुबनी के वाटसन स्कूल में चेतना रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम 500-100 के नोट बंद करने के फैसले के हिमायती हैं.

इसके फलसवरूप देश के अंदर से कालाधन बाहर आएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि आशा करते है अब मोदी सरकार देश के अंदर मौजुद बेनामी संपत्ति रखने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी. जो लोग दो नंबर का कारोबार कर ऐश कर रहे हैं उनके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई करने की जरूरत हैं. साथ ही नोटबंदी पर चुटकी लेते हुए सीएम ने कहा कि कुछ करने के पहले सरकार को सोच लेना चाहिए.

देश में बैकों के बाहर लोगों की लंबी लंबी कतारें लग रही हैं, सरकार को चाहिए की इस परेशानी जल्द से जल्द समाप्त किया जाए. भ्रष्ट अधिकारियों पर तंज कसते हुए कहा कि जो निसंतान है वो भी घूस ले रहे हैं, पता नहीं पैसे लेकर कहां जाएंगे. कफन में जेब नहीं होता है. चेतना रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मधुबनी जिले में शराबबंदी के बाद अपराध में कमी आई है. सीएम ने कहा कि जिस तरह देश का विकास बिहार के विकास के संभव है उसी तरह बिहार का विकास मिथिला के विकास के ही संभव है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *